निजी कारणों के चलते सुरेश रैना लौटे भारत नही होंगे IPL 2020 का हिस्सा

चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना UAE से भारत वापस लौट चुके है, निजी कारणों के चलते सुरेश रैना भारत वापस लौट आएं है। वह इस साल आईपीएल में नजर नही आएंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के CEO केएस विश्वनाथ ने चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। विश्वनाथ ने लिखा कि “Suresh Raina निजी कारणों के चलते भारत लौट गए है, और आईपीएल के सीजन के दौरान अनुपस्थित रहेंगे। ऐसे समय मे चेन्नई सुपर किंग्स रैना और उनके परिवार को पूरा समर्थन प्रदान करते है।”

आपको बता दें कि इसी महीने 15 अगस्त को सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी Suresh Raina ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था।

ये भी पढ़ें :- Suresh Raina and MS Dhoni Retired From International Cricket

सुरेश रैना है चेन्नई के सबसे सफल खिलाड़ी

आईपीएल में सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे सफल खिलाड़ी है, वह आईपीएल 2008 से लेकर 2019 तक सभी सीजन में नजर आएं है। Suresh Raina के नाम आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने का रिकॉर्ड दर्ज है। रैना ने आईपीएल में 193 मैच खेले है जिसकी 188 पारी में बल्लेबाजी करते हुए 33.34 की औसत से 5638 रन बनाएं। विराट कोहली के बाद सुरेश रैना आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। रैना ने आईपीएल में 1 शतक और 38 अर्धशतक जड़े हैं। इसके साथ ही रैना के नाम गेंदबाजी करते हुए 25 विकेट भी दर्ज है।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स की परेशानी कम होने का नाम नही ले रही, हाल ही में CSK के 10 से ज्यादा सदस्य Covid पॉजिटिव पाएं गए है जिसमें टीम इंडिया के लिए खेल चुके तेज गेंदबाज दीपक चाहर का भी नाम है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में कोरोना फैल जाने के चलते वह कम से कम अगले 14 दिन प्रेक्टिस नही कर पाएंगे उधर दूसरी टीमों ने अभ्यास शुरू भी कर दिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *