सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर हुआ जानलेवा हमला, करीबी की गई जान, एक सदस्य की हालत गंभीर

आईपीएल 2020 के लिए UAE पहुँची टीमों में चेन्नई सुपर किंग्स भी UAE में है और लगभग सभी भारतीय खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों से UAE में जुड़ चुके है, CSK के सुरेश रैना भी UAE में टीम के साथ क्वारन्टीन में थे। लेकिन उनके परिवार से जुड़ी दुःखद खबर सामने आने के बाद वह भारत लौट आएं है और इस साल IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर नही आएंगे।

ये भी पढ़ें :- निजी कारणों के चलते सुरेश रैना लौटे भारत नही होंगे IPL 2020 का हिस्सा

सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर हुआ जानलेवा हमला

सुरेश रैना की आईपीएल छोड़कर UAE से अचानक लौटने की वजह कर कोई जानना चाहता था। अब मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि Suresh Raina के भारत वापस लौटने की वजह उनके रिश्तेदारों पर जानलेवा हमला बताया जा रहा हैं।

दरअसल सुरेश रैना के बुआ और फूफा पंजाब के पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र में कथियाल गाँव मे रहते है। बताया जा रहा है कि 19 अगस्त की रात में कुछ लुटेरों ने Suresh Raina के रिश्तेदारों पर लूटपाट की नीयत से धारदार हथियारों से हमला किया। इस हमले की वजह से Suresh Raina के फूफा अशोक कुमार (58) की मृत्यु हो गयी। इसके अलावा अशोक कुमार की पत्नी और Suresh Raina की बुआ आशा देवी (55) गंभीर रूप से घायल है। इन दोनों के अलावा अशोक कुमार की माँ सत्या देवी (88) भी गंभीर अवस्था मे है। इसके अलावा मृतक अशोक कुमार के बेटे कौशल कुमार (32) और अपिन कुमार (24) की भी हासिल गंभीर बताई जा रही है।

सुरेश रैना के लिए इस मुश्किल परिस्थिति में चेन्नई सुपर किंग्स ने उनका साथ दिया। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुसीबत का पहाड़ पहले ही टूट चुका है। CSK के कुल 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसके बाद सुरेश रैना का टीम में न होना इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी परेशानी का सबब बन सकता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *